अब महिलाओ को इम्प्रेस करना होगा आसान, जाने उनके यह अनोखे सीक्रेट्स जो किसी को नहीं होते पता

2483
Loading...

माहिलाओ के बारे में पुरुषो का मानना हैं की वो बहुत ही कॉम्प्लिकेटेड होती हैं, और उन्हें समझना नामुमकिन हैं, ऐसा इसलिए हैं की वो बहुत शर्मीली स्वभाव की होती हैं, जिसके कारण वो कई बाते बोल नहीं पाती हैं, और पुरुष उन्हें गलत समझने की गलती कर बैठते हैं, जिसके कारण कई बार उनके बीच लड़ाईया हो जाती हैं. लेकिन कुछ बाते ऐसी होती हैं जिसके बारे में पुरुषो को जानकारी होती हैं जैसी की माहिलाएं चाहती हैं की उनके पार्टनर उनका ख़याल रखे और उनकी रेस्पेक्ट करे, उनके नखरे उठाये, और उन्हें प्यार दें, लेकिन कुछ बाते ऐसी होती हैं जिनसे हर पुरुष अनजान होता हैं, आज हम बातएंगे आपको महिलाओ के कुछ सीक्रेट्स.

अपनी तारीफ सुनना:

हर महिला की यह नेचर होता हैं की उन्हें अपनी तारीफ सुनना काफी पसंद होता हैं वो चाहती हैं की अगर उन्होंने कुछ नया ट्राई किया हैं चाहे वो ड्रेस हो या हेअरकट अगर उन्होंने अपने लुक्स में कुछ बदलाव किया हैं, तो वो चाहती हैं की उनके पार्टनर उसे नोटिस करे और फिर उसकी तारीफ भी करे, लेकिन तारीफे जब हद से ज़्यादा हो तो महिलाओ को यह खटकने लगता हैं. तब उन्हें लगता हैं की दाल में कुछ काला हैं.

आपके पहनावे पर हैं उनका ध्यान:

यह बात सच हैं की हर महिला उस पुरुष की तरफ ज़्यादा आकर्षित होती हैं जिनका पहनावा अच्छा होता हैं, उन्हें पुरुषो को अच्छे ढंग के कपड़ो में देखना ज़्यादा पसंद होता हैं अगर उनके पार्टनर का ड्रेसिंग सेंस खराब होता हैं तो वो उनके साथ कही भी जाने में हिचकिचाती हैं. और अगर वो किसी पुरुष से पहली बार मिलती हैं तो उसके कपड़ो को देख कर उसे पसंद या नापसंद करती हैं, इसिलए महिलाओ को इम्प्रेस करने के लिए आपका ड्रेसिंग सेंस अच्छा होना चाहिए.

जानना चाहती हैं आपके एक्स के बारे में:

अगर आप यह सोचते हैं की आप अपने एक्स के बारे में बात नहीं करेंगे तो आपके पार्टनर को अच्छा लगेगा तो ऐसा नहीं हैं अगर वो आपसे आपके एक्स पार्टनर के बारे में जानना चाहती हैं तो उन्हें पूरी बात बताये इससे उनका भरोसा आपके ऊपर बढ़ जाएगा, लेकिन अगर आप छुपाने की गलती करेंगे तो वो आप पर भरोसा नहीं करेंगी और यह शक़ की वजह भी बनेगी, इसीलिए रिश्ते में पारदर्शिता रखे जो आपको उनके करीब ले जाएगा.

girls1

उन्हें कण्ट्रोल करने की कोशिश ना करे:

महिलाओ को ऐसे पार्टनर बिलकुल भी पसंद नहीं होते जो उन्हें हर बात पर टोकते हैं या अपनी पसंद उनके ऊपर थोपते हैं जैसे उन्हें क्या पहनना चाहिए क्या नहीं, उन्हें बाल बढ़ाने चाहिए या कटवाने चाहिए, किससे बात करे किससे नहीं, उन्हें कहा जाना चाहिए कहा नहीं, जब आप उनको इनसब चीज़ों के लिए टोकते रहेंगे तो वो आपसे दूर जाने लगेगी और आप उनकी रेस्पेक्ट भी खो देंगे, उन्हें समझाये लेकिन उनकी हर चीज़ को कण्ट्रोल करने की गलती ना करे.

ध्यान से सुने उनकी बाते:

ज़्यादातर महिलाये ज़्यादा बोलती हैं, अगर वो आपको कुछ बता रही हैं और आप उनकी बातो में दिलचस्पी दिखा रहे हैं उनकी बात को गौर से सुन रहे हैं तो वो यह सोचेंगी की आप उनकी फ़िक्र करते हैं, इसीलिए वो जब भी आपसे कुछ कहे तो उनकी बातो को नज़रअंदाज़ ना करे.

छोटी-छोटी बाते होती हैं पसंद:

महिलाये आपकी हर छोटी बातो पर ध्यान रखती हैं, और वो आपके एक छोटे से जेस्चर से बहुत खुश भी हो जाती हैं, जैसे वो आपके साथ कही गयी हैं तो वो बैठने के लिये खुद ही कुर्सी खीच सकती हो, लेकिन वह आपका इंतजार करती है कि आप उसको कुर्सी खींच कर दें, अगर आप ऐसा कर देते हैं तो आपकी रेस्पेक्ट उनकी नज़रो में बढ़ेगी और वो आपको जेंटलमैन समझेगी.

ख़याल रखने वाले पुरुष:

महिलाओ को ऐसे पुरुष बहुत अच्छे लगते हैं, जो उनकी केयर करते हैं और मुसीबत में उनका साथ देते हैं. उन्हें वो पुरुष भी अच्छे लगते हैं जो उनके नखरे उठाते हैं.

शोऑफ से होती हैं नफरत:

ऐसे पुरुष जो दिन रात अपनी किसी ना किसी चीज़ का शोऑफ करते रहते हैं उन्हें ऐसे पुरुष बिलकुल पसंद नहीं होते हैं तो अगर आप में भी हैं यह आदत तो आप भूल जाए की आप किसी भी महिला को इम्प्रेस कर पाएंगे.

चिपकू लोगो से होती हैं चिड़:

महिलाओ को वो पुरुष बिलकुल अच्छे नहीं लगते हैं जो चिपकू होते हैं दिन रात उन्हें ट्रैक करने वाले और उन्हें हज़ारो कॉल करने वाले पुरुष बिलकुल पसंद नहीं होते हैं, उन्हें ऐसे पुरुष अच्छे लगते हैं जो उन्हें स्पेस देते हैं और उनकी फ्रेंड्स के साथ उन्हें एंजॉय करने का मौक़ा देते हैं.

उनसे राय लेने वाले पुरुष:

महिलाओ को वो पुरुष भी इम्प्रेस करते हैं अगर वो उनसे किसी चीज़ के लिए राय लेते हैं हैं जैसे अगर आप कोई काम करने जा रहे हैं या कुछ खरीदने जा रहे हैं तो अगर आप उनकी राय लेते हैं तो उन्हें यह लगेगा के आप उनकी कदर करते हैं इससे वो आपके आपके करीब आजायेगी.

चाहती हैं रिश्ते में नयापन:

महिलाओ को वो पुरुष पसंद आते हैं जो रिश्ते में नयापन रखने की कोशिश करते हैं, कहने का मतलब यह हैं की वो यह चाहती हैं की रिश्ता चाहे कितना भी पुराना हो वो रोमांस हमेशा बरकरार रखना चाहती हैं वो आपसे यह बात कहेंगी नहीं लेकिन उनकी इच्छा यही होती हैं.

आपकी शर्ट उन्हें होती है पसंद:

क्‍या आपकी महिला साथी आपके स्‍वेटर में सिकुड़ने या शर्ट में घुसने का प्रयास करती हैं, कुछ शोधकर्ताओं के अनुसार, महिलाओं को पुरुष के पसीने की गंध से आरामदायक प्रभाव पड़ता है. क्‍या आप महिलाओं के इस सीक्रेट के बारे में जानते हैं. उन्हें आपकी शर्ट पहनना भी काफी पसंद होता हैं.

girls secrets revealed, yes you are listening right, if you want to impress a girls you should know these secrets of her that will help you to impress her

web-title: this is how you can impress a girls

keywords: girls secret, revealed, men, tips

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here