SHARE

हल्दी का सेवन हमारी सेहत के लिए बहुत ज़्यादा फायदेमंद होता हैं, क्योंकि यह एंटीऑक्सीडेंट से भरपूर होती हैं. इसीलिए हल्दी को प्राकृतिक एंटीऑक्सीडेंट बोला जाता हैं. यह कई रोगों से छुटकारा दिलाने में भी कारगर साबित होती हैं, अगर पुरुषो में किसी प्रकार का यौन रोग हैं या फिर पुरुषो में मर्दाना कमज़ोरी पायी जाती हैं

तो पुरुष एंटीबायोटिक्स का उपयोग करते हैं और अस्पतालों के चक्कर लगाते रहते हैं, जबकि इन चीज़ों का इलाज खुद उनके किचन में ही होता हैं, अगर किचन में रखी सामग्री का अच्छे से और सही मात्रा में उपयोग किया जाए तो यह बहुत ज़्यादा फायदेमंद हो सकती हैं. इसी तरह हल्दी इन रोगों में बहुत ज़्यादा कारगर साबित होती हैं.

इसी तरह किचन में पायी जाने वाली दाले और शहद के इस्तेमाल से भी आप इन रोगों से बच सकते हैं. इससे आपको बिना किसी साइड इफ़ेक्ट के आपकी यह कमिया दूर हो जाएंगी और आपका वैवाहिक जीवन खुशहाल बना रहेगा, इन नुस्खे से आपको कई फायदे पहुचेंगे.

अगर आपको हैं यह रोग:

पुरुषो में यौन संबंधी समस्याए महिलाओ से ज़्यादा होती हैं, वो कई प्रकार के गुप्त रोगों से जूझते रहते हैं जिसका मुख्य कारण हैं खराब दिनचर्या और खराब खान-पान इसके अलावा कई बार कुछ रोग आनुवंशिक भी होते हैं, यहाँ हम आपको कुछ गुप्त रोग बता रहे हैं, जिनपर यह नुस्खे कारगर साबित होंगे.

शीघ्रपतन की समस्या
वीर्य के पतलेपन की समस्या
पुरुषो में नपुंसकता
धातुदोष का होना
स्वप्नदोष होना

अगर पुरुषो में यह समस्याएं हैं तो आपको चाहिए की आप इस नुस्खे का उपयोग करे जो इस प्रकार दिया गया हैं.

हल्दी और शहद के इस्तेमाल से राहत पाए:

हल्दी और शहद, वीर्य के पतलेपन और शीघ्रपतन का रामबाण इलाज है, शीघ्रपतन के कारण पुरुषो में नापुंसकता भी हो जाती हैं जिससे उनका गृहस्त जीवन पूरी तरह से बर्बाद हो जाता हैं, इसके लिए आपको रोज सुबह खाली पेट एक चम्मच शहद में एक चम्मच हल्दी पाउडर मिलाकर इसका सेवन करना होगा, एक महीने तक रोजाना इसके इस्तेमाल से संभोग की शक्ति दस गुना बढ़ जाती है और वीर्य के पतलेपन की समस्या भी दूर हो जाती है, जिससे आपको सेक्स से सम्बंधित इन समस्यायों से राहत मिलेगी.

उड़द की दाल:

अगर हल्दी गर्म करती है तो उड़द की दाल का भी इस्तेमाल कर सकते हैं, किचन में रखी हर एक चीज आपकी सभी तरह की बीमारियों का इलाज करने में कारगर है इसके लिए बस आपको सही मात्रा और किस प्रकार इस्तेमाल करना हैं यह पता होना चाहिए.

सेक्सुअल समस्या से निपटने के लिए सुबह-शाम आधा चम्मच उड़द की दाल और कौंच की दो-तीन कोमल कली को बारीक पीस लें इसके बाद आपका सेवन रोज़ाना करे इससे आपकी यह समस्याएं खत्म हो जाएंगी यह एक कारगर और फायदेमंद नुस्खा है, इस मिश्रण को रोजाना लेने से सेक्स करने की ताकत बढ़ जाती है.
मर्दाना कमज़ोरी को दूर करने के लिए भी यह नुस्खा बहुत फायदेमंद होता हैं.

ज़रूरी बात:

महिलाये हल्दी-शहद और उड़द की दाल का सेवन ना करें, उनके शरीर की तुलना में ये चीजें काफी गर्म होती हैं जो उन्हें नुकसान पहुंचा देगी. इसीलिए इस बात का खास ख्याल रखे.

to resolve these sexual problems you can use these home remedies by which you will get relief by using this home remedy

web-title: home remedies for these sexual disease

keywords: sexual disease, home, remedies, tips, cure

ईलाज की एंड्राइड एप्स इनस्टॉल करें-क्लिक करें
सेक्स सम्बन्धी समस्याओं का हल जानने के लिए यहाँ क्लिक करें
Facebook Comment