SHARE

महिलाओ से ज़्यादा पुरुषो में सेक्स समस्याएं पायी जाती हैं जिसके चलते पुरुष परेशान रहते हैं, कई पुरुषो में जानकारी की कमी होती हैं तो कुछ अपनी शर्म के कारण अपनी इस प्रकार की समस्याओं को किसी से भी बताने में संकोच करते हैं अगर आप भी यौन रोग, स्वपनदोष, सेक्स ना करने की इच्छा, शीघ्रपतन, कमजोरी, थकान आदि इस प्रकार की किसी भी समस्या से पीड़ित हैं.

आप किसी डॉक्टर के पास जाने में असमर्थ है और अपनी इन दिक्कतों को किसी से बता नहीं पा रहे हैं, यहाँ हम आपको बताएंगे एक प्रभावी नुस्खा जो आपको एक ही दिन में दिलाएंगे इन समस्यायों से छुटकारा मिल जाएगा.

screenshot_7

सफ़ेद प्याज का सेवन दिलाएगा आपको यौन समस्यायों से छुटकारा:

सफ़ेद प्याज़ में पाए जाने गुण आपको इस प्रकार की समस्यायों से निजात दिलाने में बहुत कारगर साबित होती हैं इसीलिए बुज़ुर्ग इसका नियमित सेवन करने की सलाह देते हैं. इसी तरह मर्द की कमजोरी दूर करने के लिए किचन में रखे प्याज का इस्तेमाल कर सकते हैं.

किस प्रकार करेंगे सफ़ेद प्याज़ का सेवन मर्दाना कमज़ोरी को दूर करने के लिए:

नपुंसकता किसी भी परुष के लिए बड़ा धब्बा हो सकती हैं इसीलिए नपुंसकता को दूर करने के लिए सफेद प्याज का रस, अदरक का रस, शहद और घी मिलाकर मिश्रण तैयार करें और इस मिश्रण को 21 दिनों तक लगातार सुबह-शाम पिएं इससे आपको काफी फायदा पहुँचेगा.

अगर आप शीघ्रपतन की समस्या से पीड़ित है तो सफेद प्याज के रस में 100 ग्राम अजवाइन को मिलाकर पहले धूप में सुखा दें, जब ये मिश्रण अच्छी तरह से सूख जाए तो इसको पीस कर इसका बारीक पाउडर बना लें, अब इस पाउडर का पांच ग्राम घी और पांच ग्राम शक्कर के साथ दिन में तीन बार सेवन करें.
इससे उसी रात को ही संभोग के दौरान आपको शीघ्रपतन की समस्या नहीं होगी. इससे आपकी इस समस्या से बहुत जल्द ही निजात मिल जायेगी

अगर आपमें कामोत्तेजना की कमी हैं तो, कामोत्तेजना को बढ़ाने के लिए भी आप इस मिश्रण का 21 दिनों तक लगातार सेवन कर सकते हैं, इससे शीघ्रपतन की समस्या हमेशा के लिए तो दूर होगी ही साथ ही आपमें कामोत्तेजना की इच्छा भी चरम स्तर पर पहुंच जाएगी.

किसी-किसी मर्द को कम वीर्य निकलने की समस्या होती है जो कुछ हद तक नपुंसकता की निशानी भी मानी जाती है, अगर आप भी ऐसी ही किसी तरह की समस्या से ग्रस्त हैं तो आपको यह प्याज़ काफी फायदा पहुचायेगी वीर्यवृद्धि के लिए सफेद प्याज के रस के साथ शहद लेने से फायदा होता है. और आपके स्पर्म काउंट बढ़ेगा.

सफ़ेद प्याज़ खाने के फायदे:

मर्दाना कमज़ोरी को कम करे.

लगभग सभी प्रकार की यौन समस्यायों का निवारण करे.

नपुंसकता खत्म करने में मदद करे.

शीघ्रपतन से रहत दिलाये.

कामोत्तेजना को बढ़ाने के लिए भी मददगार.

वीर्यवृद्धि के लिए, वीर्ये को बढ़ाने में मददगार.

स्वप्नदोष को दूर करने में.

if you are dealing with sexual disorders then here we are giving you the most effective home remedy by which you can get relief on all

web-title: benefits of white onion in sexual life for men

keywords: white onion, benefits, men, sexual benefits, tips

ईलाज की एंड्राइड एप्स इनस्टॉल करें-क्लिक करें
सेक्स सम्बन्धी समस्याओं का हल जानने के लिए यहाँ क्लिक करें
Facebook Comment